किसानों की खुशहाली लिए भाजपा किसान मोर्चा हमेशा प्रयासरत

लखनऊ – अर्जुनपुर लोक निर्माण विभाग गेस्ट हाउस में आज भाजपा कार्यकर्ताओं किसान मोर्चा संगठन की बैठक संपन्न हुई। जिसमें भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अतुल मिश्रा ने कहा उनका संगठन किसानों के लिए सदैव काम करने के लिए अग्रणी है। किसानों को खाद बीज की किल्लत नहीं है ।प्रदेश सरकार किसानों के लिए सदैव कल्याणकारी कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। कुछ विरोधी दल गलत प्रचार प्रसार कर रहे हैं ।लेकिन किसान सब जानते हैं। उनका रुख सिर्फ भाजपा की ओर ही है। जिस को साकार करने के लिए आगामी 30 नवंबर को ट्रैक्टर ट्राली का विशाल आयोजन किया गया है जिसमें सैकड़ों किसान शिरकत करेंगे। इसी कार्यक्रम को लेकर बैठक मे आज ट्रैक्टर रैली को लेकर रणनीति तैयार की गई।

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अतुल मिश्रा ने बताया ग्राम पंचायतों में निर्मित पशु आश्रय केंद्रों में गोवंश की संपूर्ण सुरक्षा की जाएगी यदि कोई अव्यवस्था होती है तो प्रधानों तथा सचिवों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जांच करवा कर किसान मोर्चा कार्रवाई की मांग करेगा । उन्होंने बताया कुछ विरोधी दलों द्वारा किसानों को लेकर गलत अफवाह पैदा की जा रही हैं ।जिसके विरोध में आगामी 30 नवंबर को इटौंजा टोल प्लाजा से लेकर तहसील मुख्यालय तक किसानों की ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी ।जिसमें करीब 500 किसान ट्रैक्टर लेकर शिरकत कर रहे हैं। विरोधी दलों को दिखा दिया जाएगा कि किसान खुशहाल है। जो ट्रैक्टर रैली का प्रतीक है ।जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा ने बताया किसानों को डीएपी खाद की किल्लत न हो इसके लिए सुचारू रूप से व्यवस्था की गई है ।किसानों को अब खाद समय पर मिल रही है जल्द ही धान क्रय केंद्रों का संचालन भी शुरू हो जाएगा। किसान अपना धान समय से क्रय केंद्रों पर बेच सकेंगे।

इस बैठक में जिला भाजपा उपाध्यक्ष आभा श्रीवास्तव, अमर सिंह राठौर दीपक शुक्ला तिरंगा महराज अनूप शुक्ला ,जिला मंत्री श्याम बहादुर कठेरिया हिंदू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह मीडिया प्रभारी सचित्र यादव रवि सिंह तथा अन्य भाजपा के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपना शहर चुनें

× How can I help you?