फर्जी जन्म प्रमाणपत्र : आज़म परिवार को दोषी करार दिया गया आज़म ख़ान, तंजीन फ़ातिमा,अब्दुल्ला आज़म दोषी करार

रामपुर : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के बेटे से जुड़े फेक बर्थ सर्टिफिकेट केस में बुधवार को बेहद अहम फैसला आया है. रामपुर की एमपी-एमएलएल कोर्ट ने तीनों को दोषी करार देते हुए 7-7 साल की सजा सुनाई है. तीनों को अदालत से सीधे जेल ले जाया जाएगा.

इंडिया गठबन्धन मे टूट : अखिलेश यादव की कांग्रेस को दो टूक एमपी में गठबंधन नहीं तो भविष्य में भी कोई गठबंधन नहीं

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस के दोगलापन पर करारा प्रहार किया है आज उन्होंने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर एमपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस समाजवादी पार्टी से गठबंधन नहीं करती है तो लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी नहीं गठबंधन नहीं करेगी।

गाजा : हमास आतंकी संगठन ISIS की राह पर यहूदी लोगों का जिंदा जलाते हुए वीडियो किया वायरल पूरा विश्व हैरान

गाजा पट्टी : यहुदी बच्चे को गोद में उठाए हुए आतंकी का वीडियो, बीमार या घायल का इलाज करने का वीडियो टेलीग्राम पर दिखाकर हमास के आतंकी खुद को मानवीय दिखाने की कोशिश कर रहे थे हालांकि उनके निर्मम तरीके से की गई बच्चों, महिलाओं, बुजुर्गो की हत्या, बलात्कार और अपहरण के लिए उन्हे माफ […]

दिवाली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को सरकार का बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ता 42% से बढ़ाकर 46% किया गया

नयी दिल्ली : दिवाली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को सरकार का बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ता 42% से बढ़ाकर 46% किया गया

इजरायल पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, एयरपोर्ट पर नेतन्याहू ने किया स्वागत

तेल अवीव : अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन इजरायल के यात्रा पर पहुंचे. पीएम नेतन्याहू ने खुद उनका एयरपोर्ट पर स्वागत किया. जो बाइडेन जिस समय इजरायल गए हैं उस समय वह हमास से बीते कई दिनों से युद्ध लड़ रहा है।

अपना शहर चुनें

× How can I help you?