अयोध्या में निर्माणाधीन श्रीराम जन्मभूमि मंदिर की विशेषताएं पढ़े

अयोध्या : श्री राम मंदिर ट्रस्ट ने सोशल मीडिया पर श्री राम मंदिर की स्थापना एवं विशेषताओं के बारे में आम जनता के लिए जानकारी पोस्ट की। 1. मंदिर परम्परागत नागर शैली में बनाया जा रहा है। 2. मंदिर की लंबाई (पूर्व से पश्चिम) 380 फीट, चौड़ाई 250 फीट तथा ऊंचाई 161 फीट रहेगी। 3. […]

नयी दिल्ली : पीएम मोदी ने सनातनी सिंगर हंसराज रघुबंशी का गाना अयोध्या आए मेरे राम को सोशल मीडिया पर किया शेयर

नयी दिल्ली : पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या में प्रभु श्री राम के स्वागत को लेकर पूरा देश राममय है। राम लला की भक्ति में डूबे भक्तजन इस शुभ दिन के लिए तरह-तरह से अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे हैं। भगवान श्री राम को समर्पित हंसराज रघुवंशी जी का ये भजन सुनिए… अयोध्या में […]

वर्ल्ड न्यूज : इजराइल गाजा से पांच ब्रिगेड और कई हजार सैनिकों को वापस बुलाएगा।

तेल अवीव : इज़राइल ने कहा कि वह हमास के खिलाफ अधिक लक्षित अभियानों में स्थानांतरित करने के लिए कुछ बलों को वापस बुला रहा है। आईडीएफ ने कहा कि 300,000 सेना रिजर्व में से कुछ को आगे की ‘लंबी लड़ाई’ की तैयारी के लिए युद्ध से छुट्टी मिलेगी।

मुम्बई : दाऊद इब्राहिम के बचपन का घर शुक्रवार को मुंबई में नीलाम किया जाएगा

मुम्बई : आतंकी दाऊद इब्राहिम की मां अमीना बी के नाम पर मौजूद चार संपत्तियों की भी नीलामी की जाएगी। इस खबर के बाद दाऊद (यदि वह जीवित है) भारी तनाव में होगा, मोदी सरकार दाऊद को पदच्युत करने की योजना बना रही है।

बंगलुरु : सैटेलाइट लॉन्च करने के लिए इसरो एलन मस्क की स्पेसएक्स के साथ गठजोड़ करेगा

बंगलुरु : GSAT-20 को लॉन्च करने के इस मिशन को इस साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च करने की योजना बनाई गई है। जीसैट-20 इसरो का दूसरा ‘मांग संचालित उपग्रह मिशन’ होगा जिसका उद्देश्य भारत की संचार जरूरतों को पूरा करना है।

अपना शहर चुनें

× How can I help you?