जयहिंद नेशनल पार्टी के लखनऊ कार्यालय का भव्य उदघाटन

लखनऊ आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क : जयहिंद नेशनल पार्टी ने अपना प्रदेश लोकसभा कार्यालय का उदघाटन, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.आशीष श्रीवास्तव के कर कामलो द्वारा संपन्न हुआ ।
डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने अपने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय का उदघाटन फीता काट कर किया और प्रवेश के पश्चात् प्रभु श्री चित्रगुप्त जी महाराज का माल्यार्पण और आरती कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

फौज़ी दया शंकर श्रीवास्तव जी ने डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी का स्वागत पुष्पगुच्छ देकर और माल्यार्पण कर के स्वागत किया और इसी क्रम के पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं का भी स्वागत किया गया।

तत्पश्चात् सभी नेताओं ने अपने अपने विचार रखा और पार्टी को इस आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में मज़बूती से अपनी छाप छोड़ने का प्रण लिया।

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनज़र,पार्टी ने अपने प्रयासों में और गति प्रदान कर दी है और उसका आगाज पार्टी ने डॉ.राजीव मिश्रा को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा पर सांसद प्रत्याशी घोषित कर के शुरू किया था और अब लखनऊ कार्यालय का उदघाटन के साथ साथ फ़ौजी दया शंकर को लखनऊ लोकसभा से मैदान में उतार दिया है।

डॉ. आशीष श्रीवास्तव जी ने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी एक नए विचार धारा से आगे बढ़ रही है और देश में आज भी व्याप्त कुरीतिओं को एक एक करके ख़त्म करने का काम करेगी। आज भी देश में राष्ट्रीय पार्टीयाँ वही 72 वर्ष पुराने मुद्द्दों पर चुनाव लड़ रही है,और देश की जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है।जयहिंद नेशनल पार्टी प्रतिमान बदलाव लाने का काम कर रही है और इसके पूर्ण होने तक करती रहेगी।उन्होंने यह भी पुरज़ोर से कहा कि अब देश की राजनीति में पढ़े लिखे युवाओं और सभी क्षेत्र के भलें लोगों को अपनी सक्रिय सहभागिता सुनिश्चित करनी पड़ेगी।

लखनऊ प्रतिनिधि और प्रदेश महासचिव दया शंकर जी ने सभी का स्वागत किया और अपने संबोधन में सभी को विश्वास दिलाया कि वह जनता के भरोसे पर खरे उतरने का प्रतिदिन काम करेंगे।

पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार हुआ और सब ने शपथ ली कि वह अपने कर्तव्यों का निष्ठा पूर्वक निर्वहन करेंगे। कार्यक्रम में मौजूद रहे डॉ.राजीव मिश्रा,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,गौतमबुद्ध लोकसभा सांसदप्रत्याशी,डॉ.हिमांशु भटनागर,प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मेरठ लोकसभा सांसद प्रत्याशी, श्री प्रिंस श्रीवास्तव, अध्यक्ष ,चुनाव समिति, श्री आदित्य सक्सेना, श्री रुपेश श्रीवास्तव,प्रदेश सचिव,श्री अश्वनी श्रीवास्तव,श्री शिशिर श्रीवास्तव, श्री हिमांशु यादव,श्री दिलीप सक्सेना, श्री मोहित एवं अन्य सम्मानित अतिथिगण।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?