कन्नौज : देश में इंडिया गठबंधन का तूफ़ान, मोदी के जाने की गारण्टी- राहुल गांधी

कन्नौज 10 मई : उत्तर प्रदेश की सर्वाधिक चर्चित कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अखिलेश इंडिया गठबंधन के नेता राहुल गांधी व आप के संजय सिंह के साथ कन्नौज पहुँचे। इस दौरान राहुल गांधी ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला। राहुल गांधी ने दावा किया कि प्रदेश में विपक्षी गठबंधन इंडिया का तूफान आ रहा है।राहुल गांधी ने कन्नौज के मंच से दावा किया कि इस बार गारंटी है कि  नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।
             

उत्तर प्रदेश के कन्नौज लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अखिलेश यादव के पक्ष में चुनावी प्रचार मैदान में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी उतरे। उन्होंने उत्तर प्रदेश में विपक्षी गठबंधन इंडिया की सबसे बड़ी जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि यूपी में इंडिया का तूफान आ रहा है।  उन्होंने कहा कि लिखकर ले लीजिए, हम जो कह रहे हैं वह सही होने वाला है। हमने पिछले दो सालों में नफरत के बाजार में मुहब्बत की दुकान खोली है। न्याय यात्रा के जरिए हमने देश को जगाया है। हमने अपना काम कर दिया है। यह हमारी गारंटी है कि नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

30 लाख लोगों को देंगे नौकरी देंगे : राहुल गांधी

राहुल ने  कहा कि हम लोग बेरोजगारों के हित में सबसे बड़ा काम करने जा रहे हैं। राहुल गांधी ने दावा किया कि 15 अगस्त तक 30 लाख लोगों को नौकरी देने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में युवाओं को बेरोज़गार बना दिया गया हमारी सरकार आने पर युवा रोज़गार पाएँगे।
अड़ानी- अंबानी से मोदी लगा रहे बचाने की गुहार—
         अडानी-अंबानी विवाद पर पर हमला करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री को घेरा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी डर गए हैं। इसी डर के कारण अपने मित्रों से कह रहे हैं, अडाणी-अंबानी मुझे बचाओ। इंडिया गठबंधन ने मुझे घेर लिया है। मैं हारने वाला हूं।
यूपी में इंडिया का तूफान——
          राहुल गांधी ने यूपी में विपक्ष की जीत का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में विपक्षी गठबंधन का तूफान आ रहा है। इंडिया के तूफान में भाजपा उड़ने वाली है। यूपी में भारतीय जनता पार्टी को सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ने वाला है। राहुल ने कहा कि लिख के ले लो, देश में भाजपा की सबसे बड़ी हार यूपी में होने वाली है।
इनसेट—-
भाजपा जीती  तो संविधान खत्म- संजय सिंह
               जनसभा को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि कन्नौज से बहुत बड़ी जीत होने जा रही है। ये लोकतंत्र का आखिरी चुनाव है, भाजपा जीतेगी तो संविधान खत्म हो जाएगा। अखिलेश यादव पांच साल मुख्यमंत्री रहे हैं। ऐसे में भाजपा की नफरत देखिए, मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धुलवाकर उनका अपमान किया गया है। वहीं, अब कन्नौज में अखिलेश जी मंदिर में गए, तो वहां भी भाजपा वालों ने गंगा जल से धोकर उनका अपमान किया
कन्नौज का समाजवादियों ने कराया विकास- अखिलेश यादव
– नफ़रत का जवाब जनता देगी
कन्नौज।
         समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार अखिलेश यादव ने  जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा, “कन्नौज में जितने भी बड़े काम हुए हैं वह समाजवादियों की देन है… अगर कोई हाईवे पर चलता होगा तो उसे पता चलता होगा कि यह समाजवादियों का हाईवे है, लेकिन हमने हाईवे को कभी धुलवाया नहीं है..मुझे पूरा विश्वास है कि कन्नौज की जनता ऐसे लोगों को जवाब देगी जो हमारे और आपके बीच दीवार बनकर खड़े हैं. उन्होंने कन्नौज में मंदिर को धुलवाने के भाजपा के कृत्य की निंदा करते हुए कहा कि कन्नौज की जनता भाजपा को इस नफ़रत का जवाब देगी। #Rahulgandhi #yadavakhilesh #samajwadiparty #congress #sanjaysingh

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपना शहर चुनें

× How can I help you?