हरदोई : बिजली कटौती ने छीना लोगों का सुकून, घंटों रोस्टिंग से ग्रामीण परेशान

हरदोई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही पूरे प्रदेश में 24 घंटे निर्बाध बिजली देने का दवा कर रहे हो, लेकिन विभागीय अधिकारियों की लापरवाही से सीएम के दावे हवा हवाई साबित हो रहे हैं। बता दें कि यहां जनपद के विद्युत उपकेंद्र पलिया, उपकेंद्र राभा, उपकेंद्र राघौपुर के अंतर्गत विद्युत सप्लाई की घंटों हो रही रोस्टिंग,अन्य बिजली कटौती ने उमस भरी भीषण गर्मी ने क्षेत्रवासियों का सुकून छीन लिया है।

उपकेंद्र पलिया के खद्दीपुर फीडर पर विद्युत कर्मचारियों के द्वारा  लापरवाही बरतने के कारण विद्युत सप्लाई की घंटों आंख मिचौली का खेल क्षेत्र के लोगों के लिए मुसीबत बन गया है। इसके अलावा कटियारी क्षेत्र सहित हरपालपुर कस्बा आदि में उमस भरी भीषण गर्मी में दिन सहित रात में बिजली की घंटों आंख मिचौली चलती रहती है। वहीं रात 11 बजे करीब 30 मिनट की रोस्टिंग हो जाती है।

राभा उपकेंद्र के सहादतनगर फीडर 24 घंटे में महज 06 घंटे ही विद्युत आपूर्ति की जा रही है, जिससे ग्रामीण परेशान हैं, जबकि मल्लावां के राघौपुर उपकेन्द्र का भी यही हाल है, अघोषित विद्युत कटौती  से लोग बेहाल हैं। जेई लाइनमैन फोन नहीं उठाते हैं।

आपको बता दें कि विद्युत विभाग के कर्मचारियों सहित अधिकारियों के इस कारनामें से क्षेत्रवासी काफी परेशान है। रात्रि कालीन बिजली कटौती और बार बार ट्रिपिंग ने लोगों की नींद उड़ा रखी है। बेचारे ग्रामीण दिन में तो रोजी रोटी कमाने में लग जाते हैं, उसके बाद उनकों सारी रात भी रतजगा करना पड़ता हैं , जो ग्रामीणों के लिए मुसीबत बन चुकी हैं।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?