हल्द्वानी : यू ट्यूबर सौरभ जोशी से मिलने हल्दवानी पहुंचा इंदौर का 13 साल का नाबालिग

हल्द्वानी 2 जुलाई : इंदौर से भागकर 13 साल का बालक हल्दवानी पहुंचा। रविवार रात 12 बजे वो सौरभ जोशी के घर पहुंच गया। इसके बाद सौरभ ने उससे पहले बात की और फिर पूछा कि कहां से और कैसे आए हो। उसने सारी जानकारी दी। यूट्यूबर ने इसकी सूचना पुलिस को दी, ताकि उसे घर पहुंचाया जा सके।

जानकारी के मुताबिक इंदौर का रहने वाला 13 साल का बालक हल्द्वानी के यूट्यूबर सौरभ जोशी से मिलने रविवार रात 12 बजे उनके घर पहुंच गया था। सौरभ ने पहले उससे बात की। इसके बाद उसे सकुशल परिवार तक पहुंचाने के लिए हल्द्वानी पुलिस से संपर्क किया।

पुलिस ने उसे बाल कल्याण समिति (सीडब्लूसी) के समक्ष पेश किया। साथ ही सूचना उसके स्वजन को दे दी है। स्वजन हल्द्वानी के लिए रवाना गए हैं। तब तक बालक को बाल संप्रेक्षण गृह में रखा गया है। बालक इंदौर से दिल्ली और फिर हल्द्वानी ट्रेन से पहुंचा है।

बाल कल्याण समिति के अधिकारियों ने नाबालिग के स्वजन से बात की। पता चला कि वह कक्षा आठवीं का छात्र है। मां इंदौर में संचालित राइस मिल में काम करती है। बड़ा भाई इंदौर सिटी बस में कंडक्टर है।

यूट्यूबर से मिलने के लिए उसने शहर की एक किराना दुकान पर काम करके रुपये जुटाए। फिर ट्रेन का टिकट लेकर यूट्यूबर से मिलने चला आया। नाबालिग ने बताया कि वह सौरभ के हर वीडियो व्लॉग को देखता है, इसलिए उससे मिलना चाहता था। इसी वजह से वो इंदौर से उत्तराखंड के हल्द्वानी पहुंच गया था।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?