जयहिंद नेशनल पार्टी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव श्री आलोक रंजन से की मुलाकात। IBC Global News

लखनऊ – उत्तर प्रदेश 2022 के चुनाव के मद्देनजर जयहिंद नेशनल पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने देश के प्रभुत्व ,विशिष्ठ और व्यक्तियों से संपर्क अभियान जारी रखते हुए पूर्व मुख्य सचिव,उत्तर प्रदेश सरकार , श्री अलोक रंजन जी से मुलाकात किया ।

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इस कार्यक्रम को बरकरार रखा गया है और आगे भी जारी रहेगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी के नेत्तृव में, जयहिंद नेशनल पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी से मौजूद रहे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. राजीव मिश्रा जी,राष्ट्रीय महासचिव डॉ. विवेक माधव जी, राष्ट्रीय संयोजक डॉ.रवि खरे जी, राष्ट्रीय संयोजक (प्रबंधन समिति) श्री प्रदीप कुमार जायसवाल जी,एवं राष्ट्रीय सचिव श्री आदर्श श्रीवास्तव जी ।
डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने पार्टी के विचारों,उद्देश्यों और आगामी चुनाव के कार्ययोजना के बारे में अलोक जी को अवगत कराया और उनके मार्गदर्शन की अपील की।


आलोक रंजन जी ने बहुत ही सौम्यता से पार्टी के सभी सदस्यों को सुना और अपने सकारात्मक सुझाव भी दिया, और साथ ही साथ आपने पार्टी को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं भी प्रेसित की।
डॉ. आशीष श्रीवास्तव और श्री अलोक रंजन ने उत्तर प्रदेश के मौजूदा राजनैतिक बिंदुओं पर बहुत गंभीरता से चर्चा किया, और चुनाव समिकरण का भी विश्लेषण किया गया।

उन्होंने ने अपना अनुभव भी साँझा किया और साथ ही साथ बहुत उत्साहवर्धन किया और ये बात प्रमुखता से कही की देश की राजनीति में पढ़े,लिखे,शिक्षित और भले लोगो को सक्रिय सहभागिता देनी होगी और अंततः जयहिंद नेशनल पार्टी को सहयोग का पूरा भरोसा एवं अपना आशीर्वाद दिया साथ ही साथ अपने पार्टी के नाम एक शुभकामना संदेश भी पत्र के माध्यम से दिया।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपना शहर चुनें

× How can I help you?