अखिलेश यादव का दोहरा चेहरा आया सामने | जेल में आज़म खान से मिलने का समय नहीं। अमेठी मे एक परिवार से की मुलाकात

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का दोहरा चेहरा आज जनता के सामने आ गया। मामला सीतापुर जेल में बंद पूर्व मंत्री आज़म खान से मुलाकात से जुड़ा हुआ है जी हां शिवपाल सिंह यादव ने अभी हाल ही में आज़म खान से जेल में मुलाकात की थी जिसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और संरक्षक मुलायम सिंह यादव के ऊपर जमकर हमला बोला था।

शिवपाल के बयान के एसपी प्रमुख सकते में मुस्लिम समुदाय में घोर नाराजगी

शिवपाल सिंह यादव के बयान के बाद अखिलेश यादव सकते मे एक तरफ उन्हें चाचा के साथ साथ समाजवादी पार्टी के कद्दावर मुस्लिम नेता आज़म खान की भी नाराजगी मोल लेनी पड़ रही है। दरसल आज़म खान के समर्थक नेता ये मान रहे हैं कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव ने आज़म खान के मामले में जो तत्परता दिखानी चहिये थी वो नहीं दिखाई और आज़म खान को बलि का बकरा बना कर पिता पुत्र फाइव स्टार जिंदगी जी रहे हैं।

जिस पार्टी के लिए बीजेपी से ली दुश्मनी उसी ने दिया धोखा

जिस पार्टी के लिए बीजेपी से ली दुश्मनी उसी पार्टी के मुखिया ने आज़म खान और उनके परिवार को जेल में सड़ने के छोड़ दिया। आज़म खान और शिवपाल की बातचीत लगभग फाइनल इससे पूरे उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समुदाय में घोर नाराजगी है। जिसके बाद कई समाजवादी पार्टी के मुस्लिम नेताओ ने इस्तीफा तक दे डाला।

आज़म खान और शिवपाल की बातचीत लगभग फाइनल

सीतापुर जेल में आज़म खान से मुलाकात के बाद सूत्रों के अनुसार इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब शिवपाल सिंह यादव और आज़म खान मिल अखिलेश यादव को बड़ा झटका देंगे।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपना शहर चुनें

× How can I help you?