अखिल भारतीय कायस्थ महापरिषद् भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन श्रीवास्तव एडवोकेट ने लखनऊ में ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन से की मुलाकात

लखनऊ सम्वाददाता : अखिल भारतीय कायस्थ महापरिषद् भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन कुमार श्रीवास्तव एडवोकेट ने जदयू के राष्ट्रीय सचिव एवं ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद से आज उनके लखनऊ आगमन पर उनसे मुलाकात की।

राजीव रंजन प्रसाद से मुलाकात करते सचिन कुमार श्रीवास्तव एडवोकेट

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन कुमार श्रीवास्तव एडवोकेट ने एक बयान जारी कर कहा कि उत्तर प्रदेश समेत देश के विभिन्न प्रांतों मे कायस्थ समाज को एकजुट कर उनके राजनीतिक, आर्थिक, सामाजिक जीवन के सुधार के हम सब को मिलकर काम करना चाहिए।

लखनऊ में सचिन कुमार श्रीवास्तव एडवोकेट की मुलाकात

आगे उन्होने कहा कि राजीव रंजन प्रसाद ने मुझे आज ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस से गठबंधन करने के लिए आमंत्रित किया जिसपर मैंने अपनी राष्ट्रीय कार्यसमिति के बीच मे चर्चा करके इस पर विचार करने का आश्वासन उनको दिया। मैंने उनको आश्वस्त किया कि अखिल भारतीय कायस्थ महापरिषद् भारत का एक एक क्रांतिकारी कार्यकर्ता आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है आपने इस अभियान में मैं हर तरह से साथ हूँ।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपना शहर चुनें

× How can I help you?