नयी दिल्ली – जय हिंद नैशनल पार्टी का संपर्क अभियान जारी कई प्रबुद्ध लोगों से की मुलाकात

जयहिंद नेशनल पार्टी ने विभिन्न क्षेत्रों के बौद्धिक व्यक्तित्व से नई दिल्ली में सौहार्दपूर्ण राजनैतिक मुलाकात की।

नयी दिल्ली आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क – जयहिंद नेशनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी के कुशल नेतृत्व में सौहार्दपूर्ण सम्पर्क अभियान जारी रखते हुए पार्टी ने श्री मनोज झा जी, श्री प्रमोद जी, श्री रमाकांत पाठक जी(कम्पनी सेक्रेटरी), एवं श्री मुकेश जी से राजनीतिक भेंटवार्ता की।



इस दौरान जयहिंद नेशनल पार्टी के डॉ. राजीव मिश्रा जी(राष्ट्रीय उपाध्यक्ष), श्री प्रदीप कुमारजायसवाल जी(राष्ट्रीय संयोजक(प्रबंधन समिति), श्री अनीश राज जी (अधिवक्ता), एवं श्री पूरण प्रताप जी (अधिवक्ता, कानूनी प्रकोष्ठ) भी उपस्थित रहे।

माननीय डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने जयहिंद नेशनल पार्टी के महत्वपूर्ण विचारों, उद्देश्यों, एवं कार्य-योजनाओं के बारे में उपस्थित प्रबुद्धजनों के साथ विस्तारपूर्वक चर्चा की विशेषकर उत्तर प्रदेश और बिहार राज्य की राजनैतिक परिवेश पर एवं देश की राजनीतिक पृष्ठभूमि पर गंभीरतापूर्वक संवाद स्थापित किया।

सभी महानुभवों ने बहुत एकाग्रता एवं तन्मयतापूर्वक पार्टी के विचारों को सुना और इस बात की खुले दिल से तारीफ़ की, कि जयहिंद नेशनल पार्टी देश की समस्याओें को दूर करने के लिए समाधान के साथ राजनीतिक पटल पर अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए प्रयासरत है।

डॉ.आशीष जी की योजनाओं में प्रशिक्षण एवं क्रियान्वयन पर बल देने के प्रयासों का उपस्थित सभी महानुभवों ने प्रशंसा करते हुए हर तरह का सहयोग एवं समर्थन देने का आश्वासन दिया।

अंततः सभी उपस्थित बौद्धिकजनों ने अपना पूरा सहयोग एवं समर्थन देने का वादा करते हुए उज्जवल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित किया।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपना शहर चुनें

× How can I help you?