स्वामी हितेश्वर नाथ जयहिंद नेशनल पार्टी के राष्ट्रीय सलाहकार नियुक्त

नयी दिल्ली आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क – राष्ट्रीय अध्यक्ष, डॉ.आशीष जी ने महामंडलेश्वर, स्वामी हितेश्वर नाथ जी को जयहिंद नेशनल पार्टी का राष्ट्रीय सलाहकार नियुक्त किया।

जयहिंद नेशनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी की अनुशंसा पर नवरात्रि के शुभ अवसर पर महामंडलेश्वर स्वामी हितेश्वर नाथ जी (राष्ट्रीय संत) को राष्ट्रीय सलाहकार के पद पर नियुक्त किया गया।

स्वामी जी को लक्ष्मी नगर में लवली पब्लिक स्कूल में आयोजित सुंदरकांड पाठ के कार्यक्रम में पार्टी नेताओं ने पुष्पगुच्छ और नियुक्ति पत्र दे कर सम्मानित किया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने इस आयोजित कार्यक्रम में अपना संबोधन भी किया और स्वामी जी को धन्यवाद प्रेषित किया और साथ ही साथ स्कूल प्रबंधन का भी आभार व्यक्त किया।

स्वामी हितेश्वर नाथ जी धार्मिक, सामाजिक एवं राजनीतिक रूप से परिपूर्ण और प्रशंसनीय होते हुए सर्व सुलभ हैं। आपके अनुभव और कार्यकुशलता को देखते हुए उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गयी।

जयहिंद नेशनल पार्टी, स्वामी जी का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करती है, तथा आपसे अपेक्षा रखती है कि आप निश्चय ही अपनी क्षमतानुरूप पद की गरिमापूर्ण गतिशीलता प्रदान करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी भूमिका सुनिश्चित करेंगे ।

डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने कहा की जयहिंद नेशनल पार्टी बहुत जल्द एक राष्ट्र निर्माण की पार्टी बनेगी,ऐसा सभी नेताओं ने संकल्प लिया और स्वामी जी का आशीर्वाद प्राप्त किया।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपना शहर चुनें

× How can I help you?