मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित कर देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त करने का काम किया है

पुत्तुर आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क – केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह आज कर्नाटक के पुत्तुर में (Central Arecanut and Cocoa Marketing and Processing Co-operative Limited) CAMPCO के स्वर्ण जयंती समारोह में मुखिय अतिथि के रूप में शामिल हुए।

अमित शाह ने श्री क्षेत्र हनुमागिरि में बने श्री भारती अमरज्योति मंदिर का उद्घाटन किया और पुत्तुर में पंचमुखी अंजनेय मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना भी की। इस अवसर पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री बसवराज बोम्मई सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

अपने संबोधन में केन्द्रीय सहकारिता मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के अंत्योदय के सिद्धांत पर चल कर गरीब कल्याण का एक यज्ञ शुरू किया है, जिसके तहत हर गरीब को घर, बिजली, पानी, गैस, शौचालय, हेल्थ इंश्योरेंस और मुफ्त अनाज दिया जा रहा है। श्री शाह ने कहा कि पूरे देश में हमारी पार्टी की सरकारें राष्ट्रीय सुरक्षा, समृद्धि और गरीबों के कल्याण को समर्पित हैं। उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने एकात्म मानववाद के दर्शन में इन तीनों विचारों को समाहित किया और इसे आगे बढ़ाया। श्री शाह ने कहा पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Source – PIB India

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपना शहर चुनें

× How can I help you?