प्रयागराज – सामने आई माफिया अतीक अहमद के परिवार की गन कुंडली,पत्नी शाइस्ता के पास 3 बंदूकें, पूरे परिवार में 7 असलहे

प्रयागराज आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क – बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह अधिवक्ता उमेश पाल उर्फ कृष्ण कुमार हत्याकांड में पुलिस जांच करते हुए तेजी से आगे बढ़ रही है।हत्याकांड में अब पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के असलहों की भी जांच शुरू हो गई है।अतीक और उसके परिवार के पास कुल सात लाइसेंसी असलहे थे।इनमें से तीन लाइसेंस अतीक के नाम और एक अतीक के भाई अशरफ के नाम था।अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के पास तीन लाइसेंसी असलहे थे।

जानें शाइस्ता के हथियारों का ब्योरा

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के पास एक रिवाल्वर, एक रायफल और एक SBBL गन थी। शाइस्ता की रिवाल्वर नंबर H.7459, सीरीज नंबर 5961 थी। रायफल नंबर 348373, सीरीज नंबर 5962 और SBBL गन नंबर 5832025, सीरीज नंबर 5963 थी।

विधायक राजू पाल हत्याकांड के बाद निरस्त हुए लाइसेंस

मिली जानकारी के अनुसार बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के बाद ये सभी लाइसेंस निरस्त हो गए।अतीक और अशरफ के लाइसेंसी असलहे सरकारी मालखाने में जमा हो हुए, लेकिन शाइस्ता परवीन ने हाईकोर्ट के आदेश पर अपने असलहे प्रयागराज के SSA गन हाउस में जमा कर दिए। अब उमेश पाल हत्याकांड के बाद शाइस्ता के इन हथियारों की फिर जांच पड़ताल शुरू हुई है।

गिराया गया गन हाउस के मालिक का मकान

इस मामले की जांच पड़ताल के लिए जांच टीम कल सफदर अली के SSA गन हाउस पहुंची।सफदर अतीक का करीबी बताया जाता है। जांच टीम ने गन हाऊस से शाइस्ता के जमा असलहों की जानकारी ली और साथ ही गन हाउस के रिकार्ड भी खंगाले। गन हाउस से कितने असलहे और कितने कारतूस बेचे गए। गन हाउस मालिक सफदर अली का अभी मकान भी गिराया गया है। इससे पहले 2019 में प्रयागराज के जिलाधिकारी ने SSA गन हाउस के मालिक सफदर अली को शाइस्ता परवीन के असलहे सरकारी मालखाने में जमा करने के आदेश दिए थे,लेकिन सफदर ने हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए शाइस्ता के हथियार जमा नहीं किये थे।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?