इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के पत्रकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई यूट्यूब और पोर्टल न्यूज चैनल पर कार्यवाई की झूठी खबर

लखनऊ आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क – जी हाँ आज पूरे दिन एक मैसेज what’s app, Facebook और ट्विटर पर एक दम same no editing viral होता रहा। जिसमें अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या में शामिल फर्जी पत्रकारो का हवाला देकर ये न्यूज प्रिंट मीडिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई। लेकिन इस खबर की पुष्टि ना तो PIB India ने की और ना सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने इस बात से साफ होता है कि अभी इस तरह का ना तो कोई आधिकारिक बयान और ना ही कोई आदेश आया है। लेकिन मीडिया का एक वर्ग जो हमेसा यूट्यूब और पोर्टल न्यूज चैनल के खिलाफ हमेसा कोई ना कोई घटना का हवाला देकर ऐसी ख़बरें आम जनता के फैलाने का प्रयास करता है।

आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क फर्जी पत्रकारिता या पत्रकार का समर्थन नहीं करता

जी हां आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क एक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है जिसकी ख़बरें 100% सत्य और varified होती है। इस संस्था से जुड़े सभी सदस्य स्नातक परा स्नातक एवं प्रोफेशनल डिग्री होल्डर है।

अधिवक्ता सचिन कुमार श्रीवास्तव ने PIB India एवं सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से ट्विटर के माध्यम से इस खबर की पुष्टि करने के बारे पूछा।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?