प्रिया मल्लिक और राहुल वैद्य आरकेवी साल का सबसे बड़ा शादी गीत “मेहंदी रच गई” बनाने के लिए एक साथ आए

मुंबई आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क – मुंबई की रहने वाली गायिका प्रिया मल्लिक साल के सबसे बड़े शादी गीत “मेहंदी रच गई” में अपनी भावपूर्ण आवाज से एक बार फिर दिल चुरा रही हैं। लोकप्रिय गायक राहुल वैद्य आरकेवी के साथ मिलकर काम किया, प्रिया ने गाने के लिए पूरी तरह से महिला आवाज दी है, जिसे रिलीज़ किया गया है और प्रशंसकों से बहुत प्यार मिल रहा है। नीतू बिष्ट और लखन रावत अभिनीत संगीत वीडियो को YouTube और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी व्यापक रूप से सराहा गया है।

एक गायिका के रूप में प्रिया की प्रतिभा को पहली बार पहचाना गया जब उन्होंने फिल्म “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” के लिए शंकर महादेवन के साथ युगल गीत गाया। उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो “ओम शांति ओम” में भाग लेकर अपने कौशल को और निखारा, जो अब हॉटस्टार पर चल रहा है। बॉलीवुड में अपनी उपस्थिति के अलावा, प्रिया को लोक संगीत में उनके प्रदर्शन के लिए भी व्यापक रूप से पहचाना जाता है।

एक गायिका के रूप में प्रिया की बहुमुखी प्रतिभा ने उन्हें संगीत निर्देशकों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बना दिया है, और राहुल वैद्य आरकेवी के साथ उनका नवीनतम सहयोग एक चार्टबस्टर बनने के लिए तैयार है। राघव द्वारा रचित और अनिकेत शुक्ला द्वारा लिखित यह गीत पहले से ही श्रोताओं के बीच हिट है।

प्रिया मल्लिक और राहुल वैद्य आरकेवी दोनों के प्रशंसक गाने को पसंद और समर्थन कर रहे हैं, और प्रिया की भावपूर्ण आवाज और राहुल के ऊर्जावान प्रदर्शन के साथ, “मेहंदी रच गई” हर शादी की प्लेलिस्ट में दोहराई जाएगी।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?