लखनऊ – सरेराह स्कूली लड़की से बात कर रहा था सिपाही, महिला ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया अरेस्ट

लखनऊ आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क – उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की कोतवाली में डायल 112 में तैनात सिपाही शहादत अली स्कूटी सवार छात्रा से बात कर रहा था । आरोप है की वह उसका मोबाइल नंबर देने का दबाव बना रहा था। बुधवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके पुलिस ने शहादत अली के खिलाफ कैंट में केस दर्ज किया है। हालांकि सिपाही का कहना था की स्कूली छात्रा उसकी बेटी की फ्रेंड है, मगर वीडियो बना रही महिला ने एक न सुनी फिलहाल सिपाही अरेस्ट है। सस्पेंड किए जाने की तैयारी है।

सिपाही के निलंबन के लिए भेजी गई रिपोर्ट..

एडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास बताया कि सिपाही के खिलाफ कोतवाली में छेड़छाड़ की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके साथ ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। एडीसीपी ने कहा कि आरोपी सिपाही के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेजी गई है।

क्या था मामला..

आरोपी पुलिसकर्मी मोहनलालगंज कोतवाली में डायल 112 पर तैनात है। बीते मंगलवार को स्कूटी सवार सिपाही जब छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था तो पीछे से आ रही एक युवती ने इसका विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

रोज इसी तरह करता था छेड़छाड़- महिला

बता दें कि छात्रा साइकिल से अपने स्कूल जा रही थी। इस दौरान स्कूटी सवार यूपी पुलिस का सिपाही रास्ते में उससे बात करते हुए चल रहा था। सिपाही की इस करतूत को देखकर पीछे आ रही एक अन्य स्कूटी सवार महिला ने इसका वीडियो बनाते हुए उसे रोका और उसकी इस हरकत को लेकर फटकार लगाते हुए सिपाही से हेलमेट खुलवाया और उससे उसके बारे में पूछा। वह टालमटोल करने लगा। सिपाही ने बताया की यह लड़की उसकी बेटी की सहेली है, मगर वीडियो बना रही महिला नही मानी, वीडियो वायरल होते ही @Uppolice ने कड़ा कदम उठा लिया।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?