22 साल बाद फिर से रिलीज हो रही ‘गदरः एक प्रेम कथा’, सनी देओल बोले- वही प्रेम, वही कथा

मुंबई 27 मई 2023 – सनी देओल ने न्यूज शेयर करते हुए लिखा- वही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अहसास अलग होगा. ‘गदरः एक प्रेम कथा’ दोबारा से सिनेमाघरों में लौट रही है, वह भी 9 जून को. 4K और डॉल्बी एटमॉस साउंड में फिल्म रिलीज होगी. वो भी लिमिटेड पीरियड के लिए.

फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ जब 22 साल पहले रिलीज हुई थी तो फिल्म ने फैन्स के बीच गर्दा उड़ा दिया था. थिएटर्स हाउसफुल गए थे. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. अब 22 साल बाद यह फिल्म दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है. फैन्स के समक्ष वही प्रेम, वही कथा होगी, पर इस बार अहसास अलग होगा. सनी देओल समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने यह गुडन्यूज फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

22 साल बाद दोबारा रिलीज होगी ‘गदरः एक प्रेम कथा’

सनी देओल ने न्यूज शेयर करते हुए लिखा- वही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अहसास अलग होगा. ‘गदरः एक प्रेम कथा’ दोबारा से सिनेमाघरों में लौट रही है, वह भी 9 जून को. 4K और डॉल्बी एटमॉस साउंड में फिल्म रिलीज होगी. वो भी लिमिटेड पीरियड के लिए. कल फिल्म का ट्रेलर आ रहा है. आप सभी इंतजार करिए और एक्साइटमेंट बनाए रखिए. 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ अपनी लेगेसी को सेलिब्रेट करना चाहती है. इसलिए इसे दोबारा 22 साल बाद थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए ऑडियन्स को ‘गदर 2’ की भी झलक देखने को मिलेगी. यह मल्टीप्लेक्स के साथ सिंगल स्क्रीन्स पर भी रिलीज होगी. फिल्म साल 1971 में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे और लड़ाई पर आधारित है.

इसमें हमने देखा था कि सनी देओल अपनी पत्नी को लेने के लिए पाकिस्तान जाते हैं. आने वाली ‘गदर 2’ में वह अपने बेटे को वापस लाने पाकिस्तान जाएंगे.
वहीं, ‘गदर 2’ की बात करें तो फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म अपने पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है. रिलीज डेट भी इसकी सामने आ चुकी है. कुछ दिनों पहले सनी देओल ने अनाउंसमेंट की थी कि फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी. फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, शारिक पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं.

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?