मुरादाबाद – अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ट्रस्ट ने DM को सौपा ज्ञापन अनन्या मर्डर केस में दोषियों को फांसी देने की मांग

मुरादाबाद 29 मई 2023 – अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप सक्सेना एडवोकेट के नेतृत्व में आज एक ज्ञापन डीएम साहब के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार को दिया गया ।जिसमें अनन्या श्रीवास्तव जोकि अयोध्या के एक नामी स्कूल सनबीम की हाई स्कूल की छात्रा थी जिसके साथ स्कूल के प्रबंधक बृजेश यादव, प्रधानाचार्य रश्मि भाटिया और खेल अध्यापक अभिषेक कनौजिया के खिलाफ गैंगरेप हत्या पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है ।

इस बिटिया को शुक्रवार की सुबह संस्थान की पत्रिका में उसकी कविता छपवाने के उद्देश्य से बुलाया गया था। जबकि इस गर्मियों की छुट्टियां चल रही हैं। उसकी मौत को दुर्घटना साबित करने के लिए स्कूल के जिम्मेदार लोगों ने छात्राओं को झूले से गिरना दर्शाया गया। छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के उपरांत छत से फेंका गया है इस संबंध में हम यह मांग करते हैं कि जो लोग इस कीर्तिये में शामिल है उनके खिलाफ फास्ट कोर्ट में मुकदमा चलाकर जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए। और जिस तरह से माननीय योगी सरकार द्वारा अपराधियों मिट्टी में मिलाने का कार्य किया गया उसी तरह से इन बलात्कारियों के घरों पर बुलडोजर चलाकर बलात्कारियों को भी एक सबक दिया जाए ।

उत्तर प्रदेश में सब सुरक्षित है अपराध करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। जिससे अनन्या के परिवार को और बिटिया अनन्या को इंसाफ मिल सके। इस अवसर पर प्रदीप सक्सेना एडवोकेट नीतू सक्सेना दीपक सक्सेना एडवोकेट बबली सिन्हा एडवोकेट सुभाष माथुर एडवोकेट आदेश श्रीवास्तव एडवोकेट एडवोकेट मनोज सक्सेना एडवोकेट प्रदीप कुमार सक्सेना एडवोकेट सुदीप सक्सेना एडवोकेट आशीष सक्सेना अनिल सक्सेना अजीत भटनागर एस के जौहरी मेजर सुदेश भटनागर राजीव सक्सेना अरुण माथुर नीलम भटनागर अमित भटनागर कुलदीप सक्सेना लवलीन सक्सेना अनिल सक्सेना आदित्य भटनागर लवी सक्सेना शशि सक्सेना आदि लोग शामिल रहे।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?