आदिपुरुष मूवी का सनातन धर्म के अनुयायी करे बॉयकॉट हिन्दू देवी देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं – बाला साहब ठाकरे हिन्दू सेना भारत

लखनऊ आईबीसी ग्लोबल न्यूज नेटवर्क – ओम राउत एवं मनोज मुन्तजिर द्वारा बनाई गई फिल्म आदिपुरुष पूर्ण रूप से हिन्दू धर्म के खिलाफ है। जिस तरह की भाषा इस फिल्म में दर्शाई गई है इससे सिद्ध होता है कि की कश्मीर फाइल्स और केरला स्टोरी से डरे इस्लामिक बॉलीवुड ने 600 करोड़ खर्च करके हिन्दू धर्म को अपमानित करने का प्रयास इस फ़िल्म के माध्यम से किया है। इसके पीछे एक गहरी साजिश नजर आती है।

बाला साहब ठाकरे हिन्दू सेना भारत ने कहा कि मनोज मुंतशिर अब टीवी पर सीधे प्रश्न पूछे जाने पर कि संजीवनी बूटी विभीषण की पत्नी कैसे दे रही है, डिफेंड नहीं कर पाया तो बोलता है श्रीमान ओम राउत से पूछिए जिन्होंने पटकथा लिखी है।

ओम राउत के तो गूदा है नहीं कि वो आ कर डिफेंड कर सके। वो टीवी पर दिख ही नहीं रहा। मुंतशिर का शुक्लाकरण जो मनोज ने किया, वो सारी कमाई, सारा सम्मान वामपंथियों के चक्कर में गँवा बैठा है।

वैसे @manojmuntashir आज वो फोटो नहीं लगाओगे ₹240 करोड़ वाला? ‘डिवाइन विक्ट्री’ कह कर? जब निर्लज्ज हो ही गए हो तो कम से कम

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?