गोसाईगंज लखनऊ – स्कूल की बनी बाउंड्री, बच्चो को मिली सुरक्षा

गोसाईगंज – गोसाईगंज के प्राथमिक विद्यालय शेखनापुर के परिसर में अब मवेशी नही जा सकेंगे। स्कूल की बाउंड्री का निर्माण कर बड़ा गेट बना दिया गया है। प्रधान ने बाउंड्री का उद्घाटन करते हुए कहा की शीघ्र ही तीन कमरे भी विद्यालय को मिल जायेंगे।
प्राथमिक विद्यालय शेखनापुर की बाउंड्री और गेट का प्रधान सुधा यादव ने उद्घाटन किया। स्कूल के उद्घाटन पत्थर के अतिरिक्त एक पत्थर पर पंचायत सदस्यों के नाम का लगाया गया है। प्रधान सुधा यादव ने बताया की तीन कमरों का भी निर्माण पूर्ण हो चुका है जल्दी ही कमरे भी बच्चो को मिल जाएंगे।


प्रधान प्रतिनिधि दिनेश यादव ने बताया की गांव सभा में स्वास्थ्य उप केंद्र, आंगनवाड़ी केंद्र की बाउंड्री, पंचायत भवन और कुछ मार्गो का निर्माण करने का प्रयास जारी है। बताया की सुल्तानपुर मार्ग से गांव के लिए नहर होते हुए सीधी रास्ता का निर्माण करवाया जायेगा। गांव में कई रास्तों पर इंटरलॉकिंग का कार्य हुआ है। नहर पर पुलिया का निर्माण भी कराया जाना है।


उद्घाटन मौके पर रूपचंद्र यादव, लवकुश, अमित यादव, अरविंद यादव, राम गुलाम, राम नरेश, अशोक, बबलू, वंदना यादव, राहुल, सुशील कुमार, अर्जुन सिंह, सहित तमाम ग्रामीण, बच्चे और शिक्षिकाएं मौजूद रही।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?