जौनपुर : प्रसिद्ध बेनीराम इमरती की दुकान पर छापा


जौनपुर। देश ही नही विदेशो तक प्रसिद्ध ईमरती दुकान का मालिक वगैर बिल दिये ग्राहको को इमरती बेचता है। इसकी शिकायत मिलने पर वाराणसी से विशेष जांच टीम आज दुकान पर छापेमारी की। छापेमारी से पूरे जिले में हड़कंप मच गया।
ऐतिहासिक बेनीराम देवी प्रसाद नखास जौनपुर की मुख्य शाखा पर एसआईबी वाराणसी की टीम में आज दोपहर छापेमारी की. इस दौरान दुकान के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया वहीं टीम के द्वारा बताया गया कि यहां से बार-बार शिकायत मिल रही थी कि ग्राहकों को सामान तो दिया जाता था लेकिन उसके सापेक्ष बिल नहीं दिया जाता था जिसको लेकर आज वाराणसी की एसआईबी की टीम ने छापेमारी की।



जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के सारपोख्ता चौकी अंतर्गत नखास प्रसिद्ध इमरती बेनीराम देवी प्रसाद दुकान पर आज स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम वाराणसी की टीम ने दोपहर के समय भारी भरकर टीम के साथ छापेमारी,वाराणसी से आई इस टीम ने बताया कि इनकी टर्न ओवर के हिसाब से बिल नही काटते है यहां के ग्राहकों द्वारा बार-बार शिकायत की जा रही थी मिठाइयों के सापेक्ष बार-बार बिल मांगने पर उनके द्वारा बिल नहीं दिया जाता था जिसको लेकर आज सब की टीम ने बेनीराम की इमरती की दुकान पर छापेमारी की।



इस छापेमारी के दौरान जब सब के अधिकारी अनिल से बात की गई उन्होंने बताया कि जौनपुर की प्रसिद्ध इमरती की दुकान जो बेणीराम देवी प्रसाद के नाम से प्रसिद्ध है यहां के ग्राहकों से शिकायत मिल रही थी कि यहां की खरीदारी के सापेक्ष बिल नहीं दिया जाता था जिसको लेकर आज वाराणसी की टीम ने दोपहर में छापेमारी की इस दौरान दुकान के मालिक व कर्मचारीओ में हड़कंप मच गया।

ibcglobalnews
Author: ibcglobalnews

Leave a Comment

अपना शहर चुनें

× How can I help you?